Flipkart से पैसे कमाने के आसान तरीके – 2022

0
132

Flipkart से पैसे कमाने का सही तरीका- 2022

हेलो दोस्तों अगर आप लोग भी चाहते हैं कि Flipkart के जरिए पैसा कमाना तो आप लोग बहुत ही अच्छी तरीके से कमा सकते हैं क्योंकि आज के समय में फ्लिपकार्ट कंपनी भारत की सबसे बड़ी इकॉमर्स होती है इस प्रकार आप लोग इससे जैसा सामान ऑनलाइन करना चाहते हैं उस तरह का आप लोग बहुत ही अच्छी तरीके से कर सकते हैं इस पर ऑनलाइन शॉपिंग करना बहुत ही सिंपल होता है इसे आप लोग बहुत ही अच्छी तरीके से कर सकते हैं और इस तरह हजारों लोग फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन शॉपिंग रोजाना करती रहती हैं और उन लोगों को कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ती है घर बैठे की अपनी आवश्यकता अनुसार अपनी जरूरतों को पूरा करते रहते हैं अगर आप लोग फिलिप कार्ड के जरिए इंटरनेट के द्वारा ऑनलाइन शॉपिंग लैपटॉप और स्मार्टफोन जैसी चीजें मंगा सकते हैं।

इस प्रकार दोस्तों आप लोग फ्लिपकार्ट के जरिए पैसा कमाना चाहते हो तो आप लोगों को बहुत सारे तरीके देखने को मिल जाते हैं चीन का यूज करके आप लोग बहुत ही अच्छी तरीके से बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं लेकिन आप लोगों को व्हाट्सएप पर ग्रुप बनाना होगा और उसमें ज्वाइन करना होगा और क्या पता आपकी बात एक ब्लॉक होना आपके लिए बहुत ही आवश्यक होता है इस तरह आप लोगों के पास यूट्यूब चैनल या फेसबुक करो होना बहुत ही जरूरी होता है इस प्रकार बहुत सारी संख्या में आपके पास यूजर होनी चाहिए जिससे कि मैं आप लोगों को बताना चाहूंगा कि Flipkart affiliate program और अगर आप लोग चलाना चाहते हैं तो उसमें कुछ प्रोडक्ट को फेल करने के लिए इसकी सहायता करता है इस प्रकार आप लोगों को उस प्रोडक्ट की कीमत में 2 से 10% तक का कमीशन आसानी से मिल जाता है।

Flipkart से पैसे कैसे कमा सकते हैं?

इसी तरह दोस्तों एक बार 2017 में सचिन बंसल बन्नी बंसल यह तैयार की गई कंपनी ई-कॉमर्स होती है प्रकार फ्लिपकार्ट कंपनी का गठन सिंगापुर में किया गया था और इसका मुख्य मुख्यालय बेंगलुरु में स्थित है और इस तरह फ्लिपकार्ट से पैसा कमाना आपके लिए बहुत ही अच्छा और इसका एफिलिएट प्रोग्राम को ज्वाइन करना होता है अभी ज्वाइन करने के बाद उसे आप लोग सेल कर सकते हैं और प्रोडक्ट की लिंक को अपनी ऑडियंस के साथ शेयर कर सकते हैं यह सब कुछ करने के बाद कोई भी ऑडियंस आपकी लिंक पर यदि क्लिक करता है और वह सामान खरीदना है जिस प्रकार आपका कमीशन आपके पास आपके अकाउंट में आ जाता है।

Flipkart affiliate marketing से पैसे कमाने के 2 आसन तरीके –

फ्लिपकार्ट सेलर, फ्लिपकार्ट एफिलिएट मार्केटिंग- फोन करो तो आपके लिए फ्लिपकार्ट एफिलिएट प्रोग्राम को ज्वाइन करना बहुत ही सिंपल होता है इस प्रकार आप लोग अपने प्रोडक्ट की लिंक सोशल मीडिया पर बहुत ही आसानी से शेयर कर सकते हैं ऑडियंस आपकी इस लिंक पर क्लिक करता है और आपके दामन को खरीदा है तो इसका कमीशन आप लोगों को बहुत ही आसान तरीके से प्राप्त हो जाता है जैसे ही आपका यह कमीशन फ्लिपकार्ट अकाउंट में जमा होता है और उसी आप लोग बहुत ही आसान तरीके से किसी भी बैंक अकाउंट में आप अपने में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Flipkart affiliate program account ko kaise create Karen

Flipkart affiliate प्रोग्राम अकाउंट को क्रिएट करना बहुत ही सिंपल होता है इसकी प्रोसेसिंग हम नीचे बताने वाले हैं जिसकी मदद से आप लोग अपनी फ्लिपकार्ट एफिलिएट प्रोग्राम को क्रिएट कर सकेंगे

1. सबसे पहले आप लोगों को दोस्तों अपने मोबाइल में ब्राउज़र को ओपन करना होगा वहां पर आप लोगों को टाइप करना होगा affiliate flipkart.com इस वेबसाइट पर चले जाना होगा।

2.यह सब करने के बाद फिर आप लोग इस प्रकार होम पेज पर पहुंच जाएंगे वहां पर आप लोग अपना अकाउंट फ्लिपकार्ट पर बनाने के लिए वहां पर join now for free पर ओके करना होगा।

3. यह सब करने के बाद फिर आप लोगों को वहां पर अपना जीमेल आईडी कंट्री कोड और अपना नाम इस प्रकार और अपना मोबाइल नंबर वहां पर डाल देना होगा।

4. फिर आप लोगों को अपनी वेबसाइट से साड़ी संबंधित जानकारी वहां पर डालनी होगी जैसे अपनी वेबसाइट का यूआरएल और अपनी युटुब चैनल का यूआरएल वहां पर इस प्रकार डाल देना होगा सब करने के बाद फिर आप लोगों को join waiting list पर ओके करना होगा।

जैसे ही आप लोग John waiting list ओके कर देते हैं यह करने के बाद आपके सामने फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन पर आप लोग पहुंच जाएंगे फिर आप लोगों को ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है वहां पर आप लोग फ्लिपकार्ट की टीम रिव्यू किया जाएगा और आपके पास बहुत बार जॉइंट वेटिंग लिस्ट का ऑप्शन भी देखने को मिल जाता है इस प्रकार आप लोगों को उसे ज्वाइन कर लेना होगा ओड़िया करने के बाद आपका एप्लीकेशन बहुत ही आसान तरीके से अप्रूव कर दिया जाएगा और फिर आपके पास ईमेल आईडी और आपका मोबाइल नंबर आपके सामने सभी जानकारी दिखाई दे दी जाएंगे।

इस प्रकार दोस्तों अगर आपको ए पी लिए लिस्ट काउंट क्लियर करने के बाद किसी भी प्रकार का डैशबोर्ड प्राप्त हो जाता है तो आप लोगों को इसके लिए अपने प्रोडक्ट को सेलेक्ट करना होता है जिसे आप लोग लोगों के साथ सेल कर सकते हैं और यह करने की बात आप लोगों को उस प्रोडक्ट की लिंक एफिलिएट मार्केटिंग लिंक पर जनरेट पेस्ट करके बना लेनी होगी फिर आप लोगों को इस लिंक को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना होता है और आप लोग इस लिंक को फेसबुक व्हाट्सएप इस प्रकार किसी भी सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं जब आप लोग इसे शेयर कर देते हैं इस लिंक पर कोई ऑडियंस क्लिक करता है और जो भी सामान खरीदना है उसका कमीशन आप लोगों को बहुत ही आसान तरीके से मिल जाता है।

फ्लिपकार्ट क्रिएट करके पैसे कैसे कमाए?

दोस्तों आप लोग किसी भी प्रकार की दुकान चलाते हैं या आपका किसी भी प्रकार का बिजनेस है तो आप लोगों को फ्लिपकार्ट के द्वारा ऑनलाइन अपने सामान को दे सकते हैं यह करने पर आप लोगों को अपनी बिक्री में बहुत सारा फायदा हो जाता है इसी तरह बहुत सारे लोग सिर्फ कार्ड की वेबसाइट पर अपना सामान सेल करते रहते हैं और किधर भी बहुत सारा पैसा भी कमाते रहते हैं अगर आप लोग भी एक अच्छे दुकानदार हैं तो इस प्रकार अपने सामान को सेल कर सकते हैं और लोगों को बेच सकते हैं इस प्रकार आप लोगों को दोनों तरीके से फायदा होने की संभावना होती है आपका सामान भी बिकेगा और आपका कमीशन भी बनेगा।

अगर आप लोग चाहते हैं अपने सामान को फ्लिपकार्ट पर प्यार करना तो आपकी एप्लीकेशन को रिव्यू करना होता है यदि आपके एप्लीकेशन को पप्पू मिल जाता है तो इस प्रकार आप लोगों को सही तरीके से वहां पर अपनी जानकारी भरना होता है और अपूर्व मिल जाने के बाद आप लोगों को सही तरीके से उस सामान के फोटो को वहां पर कैसे अपलोड करना होता है कोई व्यक्ति आपके उस फोटो को देखता है उसे अच्छा लगे और उसे आर्डर करने के लिए तैयार हो जाए फ्लिपकार्ट आपकी आर्डर को बहुत ही अच्छी तरीके से फॉरवर्ड कर देगा लेकिन इसके लिए आप लोगों को हमेशा सभी प्रकार के सामान को तैयार रखना होगा जिस सामान का आप लोगों को ऑर्डर करना होता है।

आशा है, आप लोग जान चुके हैं फ्लिपकार्ट के जरिए पैसा कैसे कमा सकते हैं इस तरह आप लोगों को फ्लिपकार्ट में अपना अकाउंट बना लेना होगा और फिर आप लोग बहुत ही अच्छी तरीके से इसके द्वारा बहुत सारा पैसा कमा सकेंगे उम्मीद है आप लोगों को यह जानकारी बहुत पसंद आई होगी तो दोस्तों इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम या फेसबुक पर जरूर शेयर करें धन्यवाद।

Previous articleInstagram से पैसे कमाने के टॉप 5 बेस्ट तरीके 2022
Next articleAuto blogging क्या है,और इसे कैसे करते हैं?
Hello नमस्कार 🙏दोस्तो स्वागत है आपका Jobvips.com वेबसाइट पर दोस्तों मेरा नाम SAUDAN SINGH है, और मैं धौलपुर राजस्थान का रहने वाला हूं। दोस्तों मैंने ग्रेजुएशन के साथ-साथ ब्लॉगिंग का भी कोर्स किया था और इसके अलावा मुझे ब्लॉगिंग के क्षेत्र में 3 साल से भी अधिक समय का अच्छा खासा एक्सपीरियंस है। दोस्तों "jobvips.com" वेबसाइट बनाने का मेरा मेन मकसद यही था कि मैं अपने सभी दोस्तों के साथ अच्छी-अच्छी जानकारी इस ब्लॉग के माध्यम से पहुंचा सकूं. दोस्तों इस ब्लॉग के माध्यम से मैं आपको ब्लॉगिंग, मेक मनी, टिप्स एंड ट्रिक्स, बैंकिंग, बिजनेस आइडिया, मार्केटिंग, यूट्यूब और सोशल मीडिया से रिलेटेड आपको टाइम टू टाइम जानकारी प्रोवाइड की जाएगी। दोस्तो यदि आपको इस वेबसाइट का कंटेंट पसंद आता है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। धन्यवाद 🙏।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here